सहारनपुर में सड़क हादसे में 18 यात्री घायल:देहरादून से आ रही थी रोडवेज की बस, नेशनल हाइवे पर सहारनपुर की बस से आमने-सामने हुई टक्कर, 4 एंबुलेंस से पहुंचाए गए अस्पताल

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना बिहारीगढ़ प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि दो बसों की भिड़त में करीब 18 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। - Dainik Bhaskar
थाना बिहारीगढ़ प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि दो बसों की भिड़त में करीब 18 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं।

सहारनपुर के देहरादून नेशनल हाईवे पर गणेशपुर मोहंड क्षेत्र में मंगलवार को दोपहर 1 बजे दो रोडवेज की बसों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि 18 यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

देहरादून से आ रही बस से हुई टक्कर

देहरादून से आ रही रोडवेज बस की आज सहारनपुर से आ रही रोडवेज बस से गणेशपुर मोहंड क्षेत्र में सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही दोनों बसों के ​​​18 यात्री घायल हो गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को फोन किया और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में रोडवेज के एक ड्राइवर को ज्यादा चोटें आई हैं।

चार एंबुलेंस से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। फोन करके 4 एंबुलेंस को बुलाया गया। घायलों को एंबुलेंस से नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ यात्रियों को सीएचसी फतेहपुर में भर्ती कराया गया।

थाना बिहारीगढ़ प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि दो बसों की भिड़त में करीब 18 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। कुछ घायलों को सीएचसी फतेहपुर और कुछ को जिला अस्पताल में की सहायता से पहुंचाया गया है।

खबरें और भी हैं...