सहारनपुर में कोचिंग से लौट रहे युवक पर तेजाब डाला:बुलंदशहर से सहारनपुर आकर तीन युवकों ने सुनील पर तेजाब फेंका, पूर्व की रंजिश बताई जा रही है

सहारनपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सुनील - Dainik Bhaskar
घायल सुनील

सहारनपुर के थाना तीतरों के गांव डुभर किशनपुर निवासी सुनील कुमार सोमवार की देर शाम अपने साथी नवीन कुमार के साथ कोचिंग से लौट रहा था। तभी गंगोह में कार सवार तीन युवकों ने उन्हें रोकर गाली-गलौच कर तेज फेंक कर तीतरों की ओर भाग गए। सुनील की आंख में तेजाब की बूंदे पड़ गई। सुनील को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक के भाई संदीप ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
PAC में तैनात है पिता
घायल सुनील के पिता मेरठ PAC में तैनात है। सुनील के भाई संदीप ने पिता को फोन पर घटना की जानकारी दी। पिता ने फोन पर थाना तीतरों से संपर्क किया। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों देशराज, राजू उर्फ राजकुमार व सुमित को गिरफ्तार कर लिया।
पिता के साथ सुनील रहता था बुलंदशहर
सीओ गंगोह मोहम्मद रिजवान ने बताया कि पीड़ित सुनील ने अपने पिता के साथ बुलंदशहर में रहकर शिक्षा ग्रहण की थी। अब सुनील अपने गांव में रहकर गंगोह से कोचिंग कर रहा है। सुनील और तीनों आरोपियों की बुलंदशहर में किसी बात को लेकर रंजिश थी। इसे लेकर सुनील पर तेजाब फेंका गया है।

खबरें और भी हैं...