सहारनपुर में युवा कांग्रेस आज बेरोजगार दिवस मनाएगी:पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाने का किया ऐलान, भाजपा के खिलाफ करेंगे विरोध प्रदर्शन

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने बताया कि बेरोजगारी दिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ता 11.30 बजे पार्टी कार्यालय पर इकट्‌ठा होंगे। - Dainik Bhaskar
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने बताया कि बेरोजगारी दिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ता 11.30 बजे पार्टी कार्यालय पर इकट्‌ठा होंगे।

देशभर में जिला युवा कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने जा रही है। शुक्रवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता 11.30 बजे विरोध प्रदर्शन करेंगे और सरकार की नीतियों से जनता को अवगत कराएंगे।

पीएम के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन का मेगा ड्राइव

आज BJP प्रधानमंत्री नरेंद्र का 70वां जन्मदिन मनाएगी। जिसके लिए भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी कर ली है। जन्मदिन कोरोना गाइडलाइन के तहत मनाया जाएगा। पार्टी कार्यालय पर केक काटा जाएगा। यहीं भाजपा ने बूथ स्तर पर वैक्सीनेशन कार्यक्रम चलाने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग को दिए है।

बूथ स्तर पर मनेगा बेरोजगारी दिवस

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नितिन शर्मा ने बताया कि 17 सितंबर को ही कांग्रेस बूथ स्तर पर बेरोजगारी दिवस मनाते हुए भाजपा सरकार की नीतियों को विरोध करेगी। उन्होंने बताया कि देश की भाजपा सरकार ने जनता की स्थिति बिगाड़ कर रख दी है। पेट्रोल-डीजल महंगा होता जा रहा है, रसोई गैस, खाद्य तेल और सामग्रियां लगातार महंगी होती जा रही हैं। बेरोजगारी चरम पर है। सबसे ज्यादा युवा बेरोजगार हैं। युवाओं की आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन का इस्तेमाल कर भाजपा जनता की आवाज को दबाने की कोशिश करती हैं। बेरोजगारी दिवस पर कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी और पानी में पकोड़े तले जाएंगे क्योंकि खाद्य तेल महंगा होता जा रहा है।

11.30 बजे पार्टी कार्यालय पर इकट्‌ठा होंगे कांग्रेसी

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने बताया कि बेरोजगारी दिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ता 11.30 बजे पार्टी कार्यालय पर इकट्‌ठा होंगे। इसके बाद कांग्रेसी गुरुद्वारा रोड से होते हुए घंटाघर के लिए रवाना होंगे। जहां पर भाजपा की नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी।

खबरें और भी हैं...