पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इमरान मसूद छोड़ेंगे कांग्रेस का साथ!:अपने दामाद को सहारनपुर देहात से इमरान दिलवाना चाहते हैं टिकट, मौजूदा विधायक राह में रोड़ा बने, सूत्र- अखिलेश से चल रही बात

सहारनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के बाद यूपी के एक दिग्गज नेता ने कांग्रेस को छोड़ने का मन बना लिया है। पश्चिमी यूपी में कांग्रेस का एक बड़े चेहरा इमरान मसूद को लेकर सहारनपुर में चर्चा तेज है कि वे अपनी नई मंजिल की तलाश में हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी नई पार्टी सपा हो सकती है। दरअसल, इमरान की बेटी का रिश्ता पूर्व मंत्री काजी रशीद मसूद के पौत्र शायान मसूद से पक्का हो गया है। 5 अगस्त को सगाई हो सकती है। इमरान अपने दामाद शायान को सहारनपुर देहात सीट से चुनाव लड़ाना चाहते हैं। लेकिन कांग्रेस के लोकल लीडर इसका विरोध कर रहे हैं। ऐसे में शायान को सपा के टिकट पर चुनाव लड़ाने की संभावना जताई जा रही है।

इमरान और कांग्रेस विधायक मसूद अख्तर के बीच कड़वाहट

मौजूदा समय में कानपुर देहात सीट से मसूद अख्तर कांग्रेस के विधायक हैं। इमरान द्वारा अपने दामाद शायान को इस सीट से चुनाव लड़ाने की चर्चा को लेकर विधायक मसूद अख्तर ने अंदरखाने विरोध करना शुरू कर दिया है। बीते सोमवार को पुलिस लाइन में यह साफ देखने को मिला। कभी शायान मसूद को देखते ही गले लगाने वाले मसूद अख्तर उनसे कन्नी काटते दिखाई दिए।

तो जिले की राजनीति पर भी पड़ेगा असर

इमरान की राजनीति से सहारनपुर की सियासी तस्वीर पर भी असर देखने को मिल सकता है। बेहट से कांग्रेस विधायक नरेश सैनी भी सूबे के एक उप मुख्यमंत्री के संपर्क में है। कहा जा रहा है कि इमरान मसूद आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में अपने परिवार के किसी दूसरे सदस्य को बेहट सीट से मैदान में उतार सकते हैं। ऐसे में विधायक नरेश सैनी अपना रास्ता खोजने में लगे हैं।

खबरें और भी हैं...