सहारनपुर...पेट्रोल पंप पर युवक के साथ मारपीट:कम तेल डालने की शिकायत करने पर कर्मचारियों ने पीटा

सहारनपुर25 दिन पहले
पेट्रोल पंप पर मारपीट का फोटो। 

सहारनपुर के थाना देवबंद के पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने आए एक युवक से पंप कर्मियों की कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। हालांकि अभी तक मारपीट का कारण पता नहीं चल पा रहा है। मामला शनिवार दोपहर 2 बजे का बताया जा रहा है।

पेट्रोल पंप पर जुटी भीड़

पेट्रोल पंप कर्मचारियों की युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। मारपीट इतनी बढ़ गई वहां लोग जमा हो गए। युवक किसी को फोन कर सारी बात बता रहा था। इसी बीच फिर से पेट्रोल पंप कर्मचारी ने मारपीट कर दी। इसके बाद युवक ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी की पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को छुड़वाने का प्रयास किया।

वीडियो में पेट्रोल डलवाने की बात कही जा रही है

मारपीट का जो वीडियो सामने आया है। उसमें लोग पेट्रोल पंप कर्मचारियों की गलती बता रहे हैं। पंप कर्मियों ने पेट्रोल कम डाला है। जबकि लोग वीडियो में बता रहे हैं कि युवक ने 210 रुपए का पेट्रोल फीड करने को कहा था। लेकिन पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने कम का तेल डाला था।

थाने में नहीं हुई शिकायत

थाना देवबंद इंस्पेक्टर योगेश शर्मा का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है। तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।