• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • DM Said; It Is Necessary For The Officers And Employees Doing Duty In The Election To Be Vaccinated, Expressed Displeasure Towards Those Who Did Not Get Vaccinated

सहारनपुर..विभागों में अधिकारियों और कर्मचारियों ने नहीं लगवाई वैक्सीन:डीएम बोले;चुनाव में ड्यूटी करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को टीका लगना जरूरी, टीका न लगवाने वालों पर जताई नाराजगी

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम अखिलेश सिंह - Dainik Bhaskar
डीएम अखिलेश सिंह

सहारनपुर में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जिला प्रशासन ने भी तैयारियां तेज कर दी है। चुनाव कोविड गाइडलाइन के तहत कराया जाएगा। डीएम अखिलेश सिंह ने मतदान कर्मचारियों व निर्वाचन कार्य से जुड़े सभी अधिकारियों को कोरोनारोधी वैक्सीन की दोनों डोज लगाने का निर्देश दिए है। उन्होंने कर्मचारियों द्वारा टीका न लगवाने पर नाराजगी व्यक्त की।
दूसरी डोज न लगवाना चिंताजनक
डीएम ने कहा कि ड्यूटी लिस्ट के अतिरक्ति अन्य किसी भी अधिकारी व कर्मचारी द्वारा टीकाकरण नहीं कराया गया है, जिन्हें कोरोनारोधी दोनों टीका लगाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि कई ऐसे विभाग है, जिनमें कर्मचारियों द्वारा वैक्सीन की दोनों डोज नहीं लगवाई है।
सूची बनाकर पोर्टल पर दर्ज कराने के निर्देश
डीएम ने बुधवार शाम को कहा कि कोविड टीकाकरण के लिए सर्वप्रथम स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं एवं फ्रंटलाइन वर्कर्स के टीकाकरण के लिए विभिन्न कार्यालयों एवं संस्थाओं द्वारा अपने-अपने लाभार्थियों की सूची बनाकर पोर्टल पर पंजीकृत कराए। जिनमें से अधिकतर व्यक्तियों का टीकाकरण हो चुका है, लेकिन कुछ ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने टीका नहीं लगवाया है।

कोविड पोर्टल पर वैक्सीनेशन से छूटे हुए लाभार्थियों की सूची मिली है। सूची में एक्सल फिल्टर का प्रयोग कर अपने विभाग से संबंधित छूटे हुए लाभार्थियों को सर्च किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए UNDP के VSSM से मोबाइल नंबर 8115127624 पर समन्वय स्थापित किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...