सहारनपुर में बंद मकान में लगी आग:पटाखा गिरने से मकान में रखी फाइबर की मूर्तियां जलीं, फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने पाया काबू

सहारनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मकान में रखी फाइबर की मूर्तियां और खाली ड्रम आग में जल गए। - Dainik Bhaskar
मकान में रखी फाइबर की मूर्तियां और खाली ड्रम आग में जल गए।

सहारनपुर के थाना कोतवाली जनकपुरी क्षेत्र की देवेंद्र नगर कॉलोनी के बंद मकान में दिवाली की देर रात आग लग गई। जिससे क्षेत्रवासियों में अफरा-तफरी मच गई। मकान में फाइबर की मूर्तियां और खाली ड्रम रखे थे। मकान की छत खुली हुई थी, एक राकेट आकर मूर्तियों में गिर गया। फाइबर की मूर्तियों ने आग पकड़ ली और मकान में रखा सारा सामान जल गया। दमकल की 3 गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

लाखों रुपए का नुकसान
देवेंद्र नगर में अमित खेड़ा का मकान है, जिसे बिट्‌टू ने जागरण के लिए फाइबर की मूर्तियां रखने के लिए किराए पर ले रखा है। मकान की छत में सीढ़ियों की जगह खाली थी। गुरुवार को दीपावली पर्व पर लोगों द्वारा आतिशबाजी की गई। आतिशबाजी में कहीं से एक राकेट मकान के अंदर गिर गया। जिसकी चिंगारी से मकान में रखी फाइबर से बनी भगवान की मूर्तियां जलकर रखा हो गईं। मकान स्वामी ने बताया कि उसका थोड़ा ही नुकसान हुआ है, लेकिन बिट्‌टू चावला का जागरण का सामान जलने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है।

घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
आग की लपटों को देखकर क्षेत्र के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्रवासियों की सूचना के बाद 3 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू किया। वहीं देर रात को सूचना के बाद मकान स्वामी अमित खेड़ा भी पहुंच गया। उन्होंने किरायेदार बिट्‌टी चावला को फोन कर जानकारी दी। FSO ऋषभ पंवार का कहना है कि रात करीब डेढ़ बजे आग लगने की सूचना मिली। मौके पर तीन गाड़ियों को भेजकर आग पर काबू पाया गया।

खबरें और भी हैं...