सहारनपुर में सड़क हादसे में 1 की मौत, 4 घायल:रिश्तेदार के घर से कार से लौट रहे थे, देवबंद के भायला रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मार दी टक्कर

सहारनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना कोतवाली देवबंद के भायला रोड पर  कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच टक्कर हुई थी। - Dainik Bhaskar
थाना कोतवाली देवबंद के भायला रोड पर कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच टक्कर हुई थी।

सहारनपुर के थाना कोतवाली देवबंद के भायला रोड पर एक कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया।

रिश्तेदार के घर से लौटे समय हुआ एक्सीडेंट
थाना बड़गांव के नूनावाड़ी निवासी नूर मोहम्मद (45), महजबी (40), संजीदा (45), हनीसा (55) व सरवरी (55) एक ही परिवार से है। शुक्रवार को एक रिश्तेदार की मौत की खबर मिलने के बाद दोपहर में कार से उसके घर गए थे। वापस लौटने में देर हो गई। वह थाना कोतवाली देवबंद की बेलड़ा पुलिया के पास रात में 12: 30 बजे जैसे ही पहुंचे। सामने से ट्रैक्टर-ट्रॉली आ गई। गाड़ी की रफ्तार तेज थी। अनियंत्रित होकर गाड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार नूर मोहम्मद की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को एम्बुलेंस की मदद से लाया गया अस्पताल
वहीं महजबी, संजीदा, हनीसा और सरवरी गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस को फोन किया। उसके बाद एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने नूर मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया। वहीं चारों गंभीर महिलाओं को रेफर कर दिया। हालांकि सुबह तक दुर्घटना की कोई जानकारी नहीं थी।

युवक की पहले ही हो गई थी मौत
वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक घायलों के गांव का ही बताया जा रहा है। जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ.एसके जैन ने बताया कि शुक्रवार रात को हुए सड़क हादसे में घायल एक पुरुष और चार महिलाएं आए थे। युवक की पहले ही मौत हो चुकी थी। महिलाओं की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...