महिला टोलकर्मियों ने युवक-युवती को पीटा:सहारनपुर में टोल को लेकर हुआ विवाद; लात-घूसों और लाठी से की मारपीट; देखें VIDEO

सहारनपुर7 महीने पहले

सहारनपुर के थाना फतेहपुर में टोल प्लाजा की महिला कर्मचारियों की गुंडागर्दी सामने आई है। टोल न देने पर महिला टोलकर्मियों ने I-20 कार में सवार युवती के साथ मारपीट की। मारपीट इतनी बढ़ गई कि कार में युवती के साथ आया युवक भी मारपीट में शामिल हो गया। टोलकर्मियों ने उस युवक को भी जमकर पीटा। हालांकि दोनों पक्षों में से किसी ने भी थाने में शिकायत नहीं की है। आपस में समझौता हो गया है। टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने कार सवार युवक-युवती पर नशे में धुत होने का आरोप लगाया है। घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है। मारपीट का वीडियो बुधवार को सामने आया है।

टोल को लेकर हुआ था विवाद
I-20 कार (UP 11BF 4342) सहारनपुर की ओर से देहरादून की जा रही थी। चमारीखेड़ा टोल प्लाजा पर गाड़ी रुकी। टोल को लेकर महिला टोलकर्मियों और कार सवार युवती में झड़प हो गई। तनातनी इतनी बढ़ गई कि महिला टोलकर्मी ने कार सवार युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद टोल प्लाजा पर करीब डेढ़ घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। बाद में कार सवार युवती के साथ बैठा युवक भी गाड़ी से बाहर आ गया। इसके बाद टोलकर्मियों ने दोनों युवक-युवती की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की।

टोल प्लाजा पर घंटों लगा रहा जाम

टोल प्लाजा पर चले हाईवोल्टेज ड्रामा में घंटों जाम की स्थिति बनी रही। राहगीर अपनी-अपनी कार से निकल कर बाहर आ गए। कोई मोबाइल से वीडियो बनाने लगा, तो कोई लड़ाई में बीच-बचाव का प्रयास करने लगा। बाद में टोल प्लाजा के मैनेजर ने दोनों पक्षों को शांत कराकर आपस में समझौता कराया।

टोल पर अन्य लोगों ने मारपीट का वीडियो रिकॉर्ड का सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हैरानी की बात यह है कि टोल प्लाजा पर चले हाई वोल्टेज ड्रामे का पता पुलिस को नहीं लगा। इंस्पेक्टर सत्येंद्र नागर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। दोनों पक्षों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...