पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भास्कर इंपैक्ट:सहारनपुर के काशीराम कॉलोनी में तीन दिन लगातार फायरिंग करने वालों पर FIR दर्ज, दो आरोपी पहचाने भी गए, होगी गिरफ्तारी

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि फायरिंग के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवकों की तलाश चल रही है। जल्द ही केस खोल दिया जाएगा। - Dainik Bhaskar
एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि फायरिंग के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवकों की तलाश चल रही है। जल्द ही केस खोल दिया जाएगा।

सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी में बीते शनिवार को हुई फायरिंग के प्रकरण में सदर थाने की पुलिस ने दो आरोपियों को चिन्हित कर लिया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। इस खबर को दैनिक भास्कर ने प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था। फायरिंग का वीडियो भी सामने लाया गया। एसएसपी एस चिनप्पा ने जिसका संज्ञान लिया और थाना सदर पुलिस ने अज्ञात युवकों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया।

थाना सदर की हसनपुर चौकी में पड़ने वाली काशीराम कॉलोनी में कई दिनों से देर रात को एक परिवार को टारगेट करते हुए फायरिंग की जा रही थी। जिसकी शिकायत भी पीड़ित परिवार ने की थी। लेकिन पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया। जब दैनिक भास्कर पीड़ितों की बात प्रमुखता से उठाई तो पुलिस महकमा हरकत में आया है।

तीन दिन लगातार की गई फायरिंग

काशीराम कॉलोनी में बीते शनिवार की रात पहली बार फायरिंग की गई थी। इसके बार रविवार की रात और फिर सोमवार की रात को भी फायरिंग की गई। फायरिंग से क्षेत्र के लोगों में दहशत हो गई। क्षेत्र के लोगों ने सीओ से मिलकर क्षेत्र में पुलिस गश्त कराने की मांग की थी। लेकिन सोमवार को क्षेत्र की किसी महिला ने अपने मोबाइल से फायरिंग की वीडियों बना ली। हालांकि वीडियो में किसी का चेहेरा नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन फायरिंग और युवकों की आवाज साफ सुनाई दे रही है।

वीडियो के आधार पर किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें दो युवकों भी चिन्हित किया गया है। पुलिस का अनुमान है कि जिस युवक ने फायरिंग की है वह कॉलोनी का रहने वाला नहीं है। लेकिन उसका कोई दोस्त कॉलोनी में रहता है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

संदिग्ध बाइक का नंबर मिला

पुलिस को एक बाइक का नंबर मिला है। हालांकि पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि बाइक का नंबर भी फर्जी है। एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि फायरिंग के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवकों की तलाश चल रही है। जल्द ही केस खोल दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...