थाने से 100 मीटर दूरी पर युवक-युवती ने जहर खाया:जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

सहारनपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र में प्रेस प्रसंग में एक दलित युवती और दूसरे समुदाय के युवक ने जहर निगल लिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फायर स्टेशन के सामने खाया जहर
पुलिस के मुताबिक थाना सरसावा के एक गांव की युवती का थाना नागल के नैनसोब के सलमान से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब युवती के परिजनों को पता चला तो युवती परिजनों ने युवती पर कहीं भी आने-जाने पर बंदिश लगा रखी थी। गुरुवार की शाम को युवती व युवक थाना कुतुबशेर से करीब 100 मीटर दूरी पर स्थित फायर स्टेशन के पास खड़े बात कर रहे थे। तभी दोनों ने जहर निगल लिया। जिसके बाद दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों को सड़क पर गिरा देखकर वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर थाना कुतुबशेर पुलिस पहुंच गई और दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कर किया। इलाज के कुछ घंटे बाद युवती की मौत हो गई। जबकि युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुबह फोन पर बात कर निकले थे घर से
पुलिस ने दोनों के फोन चैक किए। जांच में पाया गया कि युवती व युवक की सुबह को बात हुई थी। जिसके बाद गुरुवार की शाम करीब 07 बजे वह थाना कुतुबशेर के पास फायर स्टेशन के बाहर मिले। जिसके बाद दोनों ने जहर निगल लिया। वह अपने साथ पानी की बोतल भी लाए थे। जहर खाने के लिए एक ही पानी की बोतल से पानी पिया। करीब 09 बजे युवती की मौत हो गई।

एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि युवती और युवक ने फायर स्टेशन के बाहर जहर का सेवन कर लिया। जिससे युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जांच कराई जा रही है।