• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • In Deoband Of Saharanpur, Hindu Organizations Raised Slogans By Burning Effigies Of Pakistan, Demanding Protection Of The People Of Hindu Society Migrating From Kashmir.

सहारनपुर में हिंदू संगठनों का पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन:कश्मीर से पलायन कर रहे हिंदू समाज की सुरक्षा की मांग की, आतंकियों के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाकिस्तान का पुतला फूंकते हिं� - Dainik Bhaskar
पाकिस्तान का पुतला फूंकते हिं�

रविवार को सहारनपुर के देवबंद में कश्मीर में कश्मीरी पंडित और सिखों की हत्या के विरोध में हिंदू जागरण मंच ने पाकिस्तान का पुतला जलाया। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार से पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए
हिंदू जागरण मंच के प्रांत सुरक्षा प्रमुख ठाकुर सुरेंद्र पाल एडवोकेट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने देवी कुंड रोड पर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए। इसके उपरांत हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए ठाकुर सुरेंद्र पाल एडवोकेट ने कहा पाकिस्तान और कश्मीर के अंदर जिस प्रकार से कट्टरवादी मुस्लिम संगठनों द्वारा हिंदू समाज के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है, जिसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुस्लिम बाहुल्य देशों में हिंदुओं का शोषण
ठा.सुरेंद्र पाल ने कहा मुस्लिम बहुल देशों में हिंदुओं का शोषण किया जा रहा है। पाकिस्तान के अंदर तो हिंदू समाज के लोगों को मृतकों के अंतिम संस्कार की भी अनुमति नहीं है। नाबालिग हिंदू समाज की लड़कियों के अपहरण खुलेआम किए जा रहे हैं। ऐसे में विश्व के अंदर हिंदू समाज अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। हिंदू जागरण मंच ने मांग करते हुए कहा कश्मीर के अंदर महिला शिक्षक और कश्मीरी पंडितों की हत्या के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। भाजपा सरकार पूरे प्रकरण में गंभीरता के साथ आतंकी मानसिकता रखने वाले देश के गद्दारों को भी सबक सिखाने का काम करें।

इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के सभी कार्यकर्ता अपूर्व शर्मा, राहुल राणा, दीपक सोम, गौरव राणा, वैभव धीमान, अमित सैनी, आजाद सैनी, रोहित राणा, विक्रम राणा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...