सहारनपुर में दरोगा ने बुजुर्ग को पीटा:शिकायत सुलझाने गए इंस्पेक्टर ने बीच सड़क की पिटाई, SSP ने किया लाइन हाजिर

सहारनपुर6 महीने पहले
मोहल्ला चौधरियान में दो पक्षों के बीच टॉयलेट का गड्‌ढ़ा बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

सहारनपुर के थाना नकुड़ के मोहल्ला चौधरियान में विवाद को सुलझाने पहुंचे दरोगा ने पीड़ित की पिटाई कर दी। भगवाधारी बुजुर्ग की बीच सड़क पर पिटाई का आसपास के लोगों ने वीडियो बना लिया। वीडियो सामने आने के बाद SSP आकाश तोमर ने मामले की जांच एसपी देहात अतुल शर्मा को सौंप दी है और दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

टॉयलेट का गड्‌ढ़ा बनाने को लेकर विवाद
मोहल्ला चौधरियान में दो पक्षों के बीच टॉयलेट का गड्‌ढ़ा बनाने को लेकर विवाद शुरू हुआ तो एक पक्ष ने बुजुर्ग के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। मामले को निपटाने के लिए दो दरोगा पहुंच गए। बुजुर्ग का आरोप है कि दरोगा मुकेश कुमार ने उनकी पिटाई की और गालियां दी। साथ आए दूसरे दरोगा ने मुकेश को समझाने का प्रयास किया। बार-बार बुजुर्ग को बचाता रहा। लेकिन, दरोगा मुकेश कुमार गालियां देने से बाज नहीं आया।

इंस्पेक्टर को थी घटनाक्रम की जानकारी
नकुड़ इंस्पेक्टर हृदय नारायण सिंह के संज्ञान में यह मामला था। लेकिन, उनका कहना है कि दोनों पक्षों की सहमति से फैसला हो गया था। उन्होंने वीडियो भी 25 नवंबर का बताया है। शनिवार को SSP आकाश तोमर के सामने 2.50 मिनट का वीडियो सामने आया तो एसएसपी तुरंत एक्शन मूड में आ गए। उन्होंने एसपी देहात अतुल शर्मा को मामले की जांच सौंप दी। बुजुर्ग से मारपीट करने वाले दरोगा मुकेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

खबरें और भी हैं...