आज सहारनपुर में होंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद:94 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास, जनसभा कर मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे केशव

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। - Dainik Bhaskar
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

सहारनपुर में 08 दिसंबर को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंच रहे हैं। चुनाव से ठीक पहले वह 38,751 लाख की 94 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वह मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे। 02 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी सहारनपुर पहुंचे थे और मां शाकंभरी देवी यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया था।

मानकमऊ में बनाया गया पंडाल
मानकमऊ में बनाया गया पंडाल

3 घंटे सहारनपुर में रहेंगे डिप्टी सीएम
जारी कार्यक्रम के अनुसार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 08 दिसंबर को दोपहर 01.20 बजे हेलीकाप्टर द्वारा बिजनौर से प्रस्थान कर 02.05 बजे सहारनपुर पुलिस लाइन पहुंचेंगे। 02.15 बजे मानकमऊ स्थित नगर निगम की भूमि पर जनपद की लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण विभाग, सेतु निगम की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। उसके उपरांत पार्टी पदाधिकारियों के साथ संवाद करेंगे। 03.20 बजे प्रेस वार्ता करेंगे। शाम 04.00 बजे देवबंद रोड रामपुर में जसवंत सैनी के आवास पर पंहुचेंगे। यहां से 04.25 बजे पूर्व मंत्री स्व.विजय कश्यप के आवास पर जाएंगे। 04.35 बजे VIP टैक्सी द्वारा प्रस्थान कर 05.00 बजे पुलिस लाइन सहारनपुर से हरिद्वार के लिए रवाना होंगे।

कार्यक्रम में रहेगी कड़ी सुरक्षा
रैली स्थल से लेकर हेलीपैड पर सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। ड्रोन से भी निगरानी की जाएगी। उप मुख्यमंत्री की सुरक्षा में दो एएसपी, छह सीओ, 100 दारोगा, 500 सिपाही और पांच कंपनी पीएसी तैनात की गई है। जांच के बाद ही व्यक्ति रैली स्थल पर जा जाएगा। एसएसपी आकाश तोमर, एसपी सिटी राजेश कुमार ने मंगलवार देर शाम कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम की तैयारी पूरी
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा तैयारी पूरी कर ली गई हैं। कार्यक्रम स्थल को भगवा रंग में रंग दिया गया है। सैकड़ों सफाई कर्मी सभा स्थल पर सफाई की। वहीं डिवाइडर पर पेंट का काम भी तेजी से चल रहा था। कार्यक्रम स्थल पर संबंधित विभागों के अधिकारियों की टीमें डेरा डाले हुए थे। वाटर प्रूफ पंडाल की व्यवस्था की गई है।

इन परियोजनाओं को होगा शिलान्यास
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहारनपुर की जिन 94 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे उनमें 106 किमी लंबाई में स्वीकृत 34 कार्य जिनकी स्वीकृत लागत 4294 लाख रुपए का लोकार्पण तथा 26,920 लाख रुपए की लागत से 109 किमी लंबाई के 59 नए कार्यों का शिलान्यास करेंगे। इसी प्रकार 7537 लाख रुपए की लागत से राज्य सेतु निगम के 01 कार्य का शिलान्यास करेंगे।

खबरें और भी हैं...