• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • Maulana Qari Mustafa Dehlvi Said On Jagadguru Paramhans Acharya Maharaj's Statement; Maharaj Ji, There Is A Stigma In The Name Of Hinduism In The Country, Action Should Be Taken Against Such People

सहारनपुर...जगदगुरु के बयान पर मौलाना कारी मुस्तफा ने साधा निशाना:कहा- महाराज जी देश में हिंदू धर्म के नाम पर कलंक, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो

सहारनपुर2 महीने पहले
इत्तेहाद उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी।

देवबंद में इत्तेहाद उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने जगदगुरु परमहंस आचार्य महाराज पर निशाना साधा है। मौलाना ने बुधवार को कहा कि महाराज जी देश में हिंदू धर्म के नाम पर कलंक है।

जगदगुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा था कि 2 अक्टूबर तक भारत को हिंदू राष्ट्र कर दिया जाए, नहीं तो मैं सरयू नदी में जल समाधि ले लूंगा। उन्होंने केंद्र सरकार को मुसलमानों और ईसाइयों की राष्ट्रीयता समाप्त करने को भी कहा था।
मौलाना बोले- महाराज जी की भाषा हो ही नहीं सकती
मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने कहा कि यह महाराज जी की भाषा हो ही नहीं सकती। क्योंकि ऐसे लोग महाराज नहीं, बल्कि इस देश और हिंदू धर्म के नाम पर कलंक हैं। ऐसे लोग इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर देश में आग लगाकर भाईचारा खत्म करना चाहते हैं। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
क्या बोले थे आचार्य महाराज
जगदगुरु परमहंस आचार्य महाराज ने केंद्र सरकार से मांग की है- अगर 2 अक्टूबर से पहले भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं किया गया, तो मैं सरयू नदी में जल समाधि ले लूंगा। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को मुसलमान और ईसाइयों की नागरिकता को रद्द कर देना चाहिए। इससे पहले छावनी पीठाधीश्वर जगदगुरु ने वेद मंत्रों के साथ कफन पूजन भी किया।

खबरें और भी हैं...