ओवैसी भाग्यनगर से आए हैं और भाग्य आजमा रहे:सहारनपुर में अखिलेश यादव और ओवैसी पर बरसे डॉ. चंद्रमोहन, बोले- देश को समर्पित रहा है पीएम मोदी का जीवन

सहारनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री ड� - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री ड�

सहारनपुर के IMA भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस पर IMA व भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने संयुक्त रूप से एक मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। भाजपा के प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन ने दीप जला कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन देश को समर्पित रहा है। शिविर में मरीजों को निशुल्क दवाएं दी गईं।
पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर जवाब दिया
डॉ. चंद्रमोहन ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। अखिलेश यादव के इस बयान कि यूपी में अराजकता हावी है और यहां डर लगता है पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को डर लगना लाजिमी है। आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी सभी माफियाओं को यूपी में योगी से डर लगता है।
ओवैसी भाग्य नगर से आए है और अपना भाग्य आजमा रहे
ओवैसी द्वारा अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे माफियाओं को अपनी पार्टी में शामिल करने पर डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि ओवैसी भाग्य नगर से आए हैं और वह अपना भाग्य आजमा रहे हैं। लेकिन यूपी में उनकी पार्टी कुछ नहीं कर पाएगी। भाजपा यूपी में 350 सीटें हासिल कर दोबारा सरकार बनाएगी। वहीं शिवसेना द्वारा यूपी में 403 सीट पर चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको चुनाव लड़ने का हक है।

खबरें और भी हैं...