पाइनवुड के रुद्रांश बने बेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट:पाइनवुड स्कूल ने कराई दो दिवसीय अंर्तविद्यालय जिला फुटबाल प्रतियोगिता

सहारनपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टूर्नामेंट में एक-दूसरे की टीम पर गोल करने की कोशिश करते खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
टूर्नामेंट में एक-दूसरे की टीम पर गोल करने की कोशिश करते खिलाड़ी।

सहारनपुर के पाइनवुड स्कूल में दो दिवसीय अंर्तविद्यालय जिला फुटबाल प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में जिले भर के स्कूलों से 17 टीमों ने भाग लिया। टूर्नामेंट में विनर ट्रॉफी पाइनवुड स्कूल ने जीती। रनर अप ट्रॉफी ब्राउन वुड स्कूल, फर्स्ट रनर अप दिल्ली पब्लिक स्कूल और सेकेंड रनर अप ट्रॉफी रेनबो स्कूल के नाम रही।

प्रतियोगिता में 17 स्कूलों ने किया प्रतिभाग
टूर्नामेंट का शुभारंभ पाइनवुड निदेशिका संतोष गुप्ता व प्रधानाचार्य डॉ.संजीव जैन ने फीता काटकर किया। प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच डीपीएस और पाइनवुड स्कूल की टीम के बीच खेला गया। पाइनवुड स्कूल की टीम ने 1-0 के स्कोर से मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल मैच ब्राउन वुड स्कूल की टीम व रेनबो स्कूल के बीच खेला गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया और मैच ड्रा पर खत्म हुआ। पेनाल्टी शूट आउट के द्वारा ब्राउन वुड स्कूल ने जीत हासिल की और फाइनल में अपना स्थान बनाया।

पाइनवुड की टीम ने किया उमदा प्रदर्शन
प्रतियोगिता का फाइनल मैच ब्राउन वुड स्कूल और पाइनवुड स्कूल की टीम के बीच खेला गया। जिसमें पाइनवुड स्कूल की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4-0 के अंतर से चैंपियन ट्रॉफी पर कब्जा किया। नियमानुसार मेजबान स्कूल पाइनवुड ने चैंपियन ट्रॉफी ब्राउन वुड स्कूल को सौंप दी। प्रतियोगिता में पाइनवुड के रुद्रांश शर्मा को बेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

रेनबो स्कूल से बेस्ट स्कोरर लविश कुमार रहे। पाइनवुड के हस्सान को बेस्ट गोल कीपर चुना गया। ब्राउन वुड से मौ.शयान और पाइनवुड से माधव बंसल को बेस्ट डिफेंसर चुना गया। पुरस्कार वितरण मुख्य अतिथि फुटबाल फेडरेशन के सेक्रेटरी मौ.सलीम, जिला फुटबाल फेडरेशन के प्रेसिडेंट मौ.तैय्यब, रवि किरण, प्रधानाचार्य डॉ.संजीव जैन के द्वारा किया गया।