• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • Drug Injection Case In Saharanpur : Police Have Recovered 800 Banned Drug Injections From The Accused, The Accused Used To Supply Them In Haryana UP And Roorkee After Buying From Uttarakhand

सहारनपुर में प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ दो गिरफ्तार:Police पूछताछ में सामने आया, उत्तराखंड से लाकर यूपी, हरियाणा और रुड़की में करते थे सप्लाई

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ पकड़े गए आरोपी - Dainik Bhaskar
प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ पकड़े गए आरोपी

यूपी के सहारनपुर में पुलिस ने शुक्रवार देर रात को 800 प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ दो आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि ये लोग उत्तराखंड से खरीदकर हरियाणा और UP में सप्लाई करते थे। पुलिस के मुताबिक इनकी गिरफ्तारी से अन्य नशे के साैदागरों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

दाबकी जुनारदार गांव के पास फाटक थाना जनकपुरी पुलिस चेकिंग कर रही थी, उस समय दो युवक रिहान व अर्जुन पैदल आ रहे थे, जो पुलिस को देखकर वापस भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस ने दौड़कर दोनों को पकड़ लिया। उनके हाथ में एक थैला था। जिसकी तलाशी की तो 600 ब्यूप्रेनोफिन व 200 फेनिरामाइन के प्रतिबंधित इंजेक्शन मिले। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कोर्ट पेश कर भी दिया। जहां से उनको जेल भेजा जाएगा।

जनकपुरी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों देहरादून, हरिद्वार और रुड़की के अलग-अलग दवाई दुकान से इंजेक्शन लाकर सहारनपुर के मेडिकल स्टोरों पर सप्लाई करते थे। आरोपियों का कहना है कि वह कई साल से इस धंधे में संलिप्त है। हरियाणा के यमुनानगर और पानीपत में भी सप्लाई कर चुके हैं। एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि थाना जनकपुरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आगे इनसे पूछताछ के आधार पर पुलिस पूरा रैकेट खंगालेगी।

खबरें और भी हैं...