ट्रक और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत:सहारनपुर में तीन युवक बाइक से टपरी से नागल जा रहे थे, ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, दो की हालत गंभीर

सहारनपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव पहाड़पुर निवासी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संदीप सैनी अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर टपरी की ओर से नागल जा रहा था। - Dainik Bhaskar
गांव पहाड़पुर निवासी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संदीप सैनी अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर टपरी की ओर से नागल जा रहा था।

सहारनपुर के थाना नागल-टपरी मार्ग पर शनिवार शाम को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने सीएचसी नागल पहुंचाया। चिकित्सक ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो युवकों की हालत गंभीर है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

टपरी से नागल आ रहे बाइक सवार

गांव पहाड़पुर निवासी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संदीप सैनी अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर टपरी की ओर से नागल जा रहा था। शनिवार शाम को जैसे ही वह नागल की सब्जी मंडी के पास पहुंचे तो सहारनपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने तीनों घायलों को संदीप, ओमकार व नीरज को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने ओमकार (40) को मृत घोषित कर दिया और गंभीर हालत देखते हुए दोनों घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

परिजनों में कोहराम

मौत की खबर सुनकर मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। हालांकि देर रात तक परिजनों की ओर से कोई भी तहरीर थाने में नहीं आई थी।

CO देवबंद रजनीश उपाध्याय का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...