ढाबा मालिक पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार:सहारनपुर पुलिस ने जंगल में मुठभेड़ के बाद पकड़ा, पैसे के लेनदेन को लेकर था विवाद

सहारनपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में पकड़ा गया आरोपी शबनूर - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में पकड़ा गया आरोपी शबनूर

सहारनपुर के थाना सरसावा में ढाबा मालिक पर गोली चलाने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शबनूर ने 6 नवंबर को गांव चंदपुरा में दीपक पर फायर किया था। मुठभेड़ के दौरान उसके 2 साथी फरार हो गए। उसके पास से अवैध हथियार और चोरी की बाइक बरामद हुई है।

थाना सरसावा प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि 6 नवंबर की देर रात दीपक को गोली मारी गई थी। इसके आरोपी शबनूर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की लोकेशन गुरुवार देर रात गांव झबीरण के जंगलों में मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम के साथ जंगल की कांबिंग की गई। पुलिस को देखकर कर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग की गई।

मुठभेड़ के बाद शबनूर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में उस ने बताया कि उसके दीपक के पास पैसे थे। जिसके लिए वह उसके चक्कर काट रहा था। नहीं देने पर उसकी हत्या की योजना बनाई थी।

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग के दौरान आरोपी शबनूर के 2 साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने देर रात तक जंगल की कांबिंग की। लेकिन दोनों बदमाश हाथ नहीं लगे।

थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर आरोपी को झबीरण के जंगलों से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। ढाबा मालिक से पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...