पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर के पहलवानों का राज्य कुश्ती प्रतियोगिता में चयन:अलीगढ़ में 9 से 11 सितंबर तक खेल प्रतियोगिता का होगा आयोजन, जिले से 14 पहलवान जाएंगे

सहारनपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चयनित खिलाड़ी खुशी मनाते हुए - Dainik Bhaskar
चयनित खिलाड़ी खुशी मनाते हुए

राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता 9 से 11 सितंबर तक अलीगढ़ में होगी। सहारनपुर से दो महिलाओं सहित 14 पहलवान खिलाड़ियों का चयन किया गया है। अंडर -23 खिलाड़ी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। प्रतियोगिता के लिए पहलवानों का चयन डा.भीमराव अंबेडकर स्पोर्टस स्टेडियम में ट्रायल के बाद किया गया है।
इन खिलाड़ियों को हुआ चयन
जिला कुश्ती संघ के सचिव डा.संदीप गुप्ता ने बताया कि 53 किग्रा भार में सरिता, 76 किग्रा में तपस्या, 57 किग्रा में संजीव, 61 किग्रा में सचिन, 63 किग्रा में करण राणा, 65 किग्रा में सागर, 67 किग्रा में रोबिन, 70 किग्रा में शाहरुख, 72 किग्रा में अंजुल, 74 किग्रा में कमल किशोर, 77 किग्रा में संकित, 79 किग्रा में अक्षय, 86 किग्रा में अभिषेक चौधरी और 92 किग्रा में शिवम का चयन किया।
यह हुए टीम में शामिल
फुलवारी आश्रम के संदीप को कोच और आदेश को टीम मैनेजर बनाया गया है। प्रभारी क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी प्रेम कुमार, उप क्रीडा अधिकारी काशी नरेश, मुस्तकीम अंसारी, लाल धर्मेंद्र प्रताप, शौर्य गुप्ता, मनीष, डा.एके गुप्ता ने चयनित पहलवानों को शुभकामनांए दी।

खबरें और भी हैं...