सहारनपुर में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा, दो गिरफ्तार:SSP ने बताया गिरोह के सदस्य बाइकों को चोरी कर नंबर प्लेट बदल देते थे और सस्ते दामों पर बेचते थे

सहारनपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 11 बाइक बरामद की है - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 11 बाइक बरामद की है

सहारनपुर के थाना नानौता पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की यूपी और हरियाणा नंबर की 11 बाइक बरामद की है। आरोपी चोरी की बाइक को सस्ते दामों में बेचते थे। SSP डा.एस.चनप्पा ने मामले की जानकारी दी है।
चेकिंग में पकड़े गए आरोपी
पुलिस लाइन सभागार में SSP डा.एस.चनप्पा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि थाना नानौता प्रभारी सौवीर नागर ने टीम के साथ वाहन चेकिंग अभियान चलाया। वाहन चेकिंग के दौरान चौकी जंधेड़ी से शामली की तरफ मंदिर के सामने सड़क पुख्ता पर दो संदिग्ध लोगों को रोककर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को अपना नाम आकाश व लविश बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 11 बाइक बरामद की है।
नंबर प्लेट बदलकर सस्ते में बेचते थे बाइक
SSP डा.चनप्पा ने बताया कि पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह हरियाणा व यूपी के कई जिलों में वाहन चोरी कर उनकी नंबर प्लेट बदलने के बाद सस्ते दामों पर बेचते थे। SSP के मुताबिक दोनों आरोपियों के खिलाफ हरियाणा के अंबाला, मुजफ्फरनगर व सहारनपुर जिले में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...