पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में जमीन की खातिर भाई की कर दी हत्या:भाई ने भाभी के साथ मिलकर अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया था, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

सहारनपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकारवार्ता में बोलते एसएस� - Dainik Bhaskar
पत्रकारवार्ता में बोलते एसएस�

सहारनपुर के थाना चिलकाना के फिरोजाबाद में 4 सितंबर को खुर्शेद 25 की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने खुर्शेद की हत्या के मामले में भाई खुर्शीद और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि खुर्शेद की हत्या जमीन के कारण की गई है। आरोपी युवक के अपनी भाभी आसमा से प्रेम संबंध भी बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
यह था मामला
सहारनपुर के थाना चिलकाना के गांव फिरोजाबाद में खुर्शेद हत्या कर शव को घर में छुपा दिया गया। तभी ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने दो दिनों में केस को खोल दिया है। पुलिस ने जांच के बाद मृतक के भाई खुर्शीद और मृतक की पत्नी आसमा को गिरफ्तार किया है।
दो साल पहले हुआ था निकाह
मृतक खुर्शेद और उसके भाई खुर्शीद का निकाह एक ही घर में दो वर्ष पूर्व हुआ था। मृतक खुर्शीद का छह माह का बेटा है। मृतक की बुजुर्ग मां अपने बेटियों के साथ अलग रहती है। मौत की खबर सुनकर मां भी पहुंच गई। बुजुर्ग मां का बुरा हाल है।
3 बिस्सा जमीन के लिए कर दी हत्या
एसएसपी डा.एस चनप्पा ने सोमवार को प्रेसवार्ता में बताया कि मृतक खुर्शेद की पत्नी आसमा के अपनी देवर के साथ प्रेम संबध थे। एसएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर खुर्शेद की हत्या करा दी। दोनों खुर्शेद की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...