पुलिस ने चाइनीच मांझे में फंसे कौवे की जान बचाई:सहारनपुर के देवबंद थाने में लगे पेड़ में फंसा था कौवा, पेड़ से कौवे को नीचे उतारकर चिकित्सक बुलाकर इलाज कराया

सहारनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौवे को मांझे से निकालता कर्मच - Dainik Bhaskar
कौवे को मांझे से निकालता कर्मच

उत्त प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस की दरियादिली सामने आई है। देवबंद के थाने में एक कौवा ऊंचे पेड़ पर चाइनीच मांझे में फंस गया। मांझे में फंसे कौवे के शोर से सैंकड़ों कौवे शोर मचाने लगे। पुलिस नगरपालिका की टीम को बुलाया और पेड़ पर चढ़ाकर कौवे को चाइनीज मांझे से आजाद कराया। घायल कौवे का इलाज कर ध्यान रखा गया। पुलिस के इस कार्य की चौतरफा प्रसंशा हो रही है।
थाने के पेड़ में फंसा था कौवा
थाना कोतवाली देवबंद में पेड़ पर चाइनीज मांझे में कौवा फंसा था। कौवे की आवाज से सैंकड़ों कौवे इकट्‌ठा हो गए। कौवों की आवाज सुनकर कोतवावली देवबंद पुलिस थाने से बाहर निकल आई। पुलिसकर्मियों ने चाइनीज मांझा में फंसे कौवे की छटपटा देखी नहीं गई। पुलिसकर्मियों ने कौवे की जान बचाने की सोची। लेकिन बड़े पेड़ पर चढ़ पाना पुलिस के लिए मुश्किल था। इसके बावजूद पुलिस ने बिना वक्त गवाए नगर निगम की टीम को बुलाकर कोतवाली पुलिस ने घंटा भर मशक्कत करने के बाद चाइनीज मांझा से कौवे को मुक्त कराया और कौवे का इलाज डॉक्टर से कराया। फिर उसका पुलिसकर्मियों ने ध्यान भी रखा।
बड़े अफसर भी रहे मौजूद
जब पुलिसकर्मी कौवे की जान बचाने की कोशिश कर रहे थे, तो एसपी देहात अतुल शर्मा, एसपी सिटी राजेश कुमार भी मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने पुलिसकर्मियों के इस कार्य की सराहना की।

खबरें और भी हैं...