पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • The Family Of The Post Office Accountant Went To Their Village On Sunday Holiday, Thieves Stole About 8 Lakhs By Breaking The Window Of The Closed House In Broad Daylight.

सहारनपुर में एकाउंटेंट के बंद मकान से लाखों की चोरी:रविवार की छुट्‌टी में पोस्ट ऑफिस के एकाउंटेंट का परिवार अपने गांव गया था, दिनदहाड़े ही बंद मकान की खिड़की तोड़कर करीब 8 लाख की चोरी कर ले गए चोर

सहारनपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र की पंत विहार कॉलोनी रविवार को दिनदहाड़े पोस्ट ऑफिस के एकाउंटेंट के घर की खिड़की उखाड़कर लाखों रुपये के चोरी हो गई। परिजनों ने 8 लाख रुपये की चोरी बताई है। चोरी हसनपुर चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। CCTV फुटेल खंगाले जा रहे हैं।
छुट्‌टी में अपने गांव गया था परिवार
मूलरूप से थाना नकुड़ के गांव निची नुकड़ के रहने वाले सुनील सैनी वर्तमान में अपने परिवार के साथ थाना सदर बाजार की पंत विहार कॉलोनी में रह रहे हैं। सुनील सैनी ने बताया कि वह GPO रोड के पोस्ट ऑफिस में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। रविवार को छुट्‌टी होने के कारण वह अपने परिवार सहित सुबह 10 बजे अपने गांव चले गए थे। देर शाम को जब वह घर आए तो उन्होंने घर की खिड़की टूटी दिखाई दी। घर के अंदर जाने के बाद देखा तो अलमारी से सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात और हजारों की नकदी गायब थी। सूचना पर पहुंची थाना कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने पूरे चोरी की जानकारी ली और आसपास लगे CCTV फुटेल चैक किए, लेकिन चोर का पता नहीं चल सकता।
थाना सदर बाजार प्रभारी हरेंद्र सिंह का कहना है कि चोरी को लेकर शिकायत आई है। पुलिस चोरों की तलाश में है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए है। चोरों का पता नहीं चला है।

खबरें और भी हैं...