एसएसपी कार्यालय में तैनात सिपाही के घर में चोरी:घर का ताला लगाकर शादी समारोह में शहर से बाहर गया था परिवार, छत के रास्ते घर में घुसे चोर

सहारनपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना जनकपुरी के मोहल्ला जनकनगर में चोरों ने एक सिपाही के मकान को खंगाल दिया। चोर ने सोने-चांदी के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। सिपाही ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसके घर से करीब 05 लाख रुपये की चोरी हुई है।

परिवार सहित शादी समारोह में गया था सिपाही
थाना जनकपुरी क्षेत्र के मोहल्ला जनकनगर में सिपाही मोहम्मद इनाम पुलिस लाइन में एसएसपी कार्यालय में तैनात है। पुलिस के अनुसार, सिपाही परिवार सहित घर पर ताला लगाकर शादी समारोह में शहर से बाहर गया था। बुधवार की देर शाम को जब वह वापस आया तो मकान का ताला खोला तो सारा सामान बिखरा पड़ा मिला।

छत के रास्ते घुसे चोर
सूचना पर थाना जनकपुरी इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार पहुंचे। जांच में पाया कि चोर छत के रास्ते घर में घुसे और घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात और नगदी उड़ा ले गए। पुलिस जांच में सामने आया है कि चोर करीब 25 हजार की नगदी और पांच लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर गए।

सीओ द्वितीय नीरज सिंह का कहना है कि सिपाही की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। पुलिस जल्द वारदात का खुलासा कर देगी।