दबंगों ने पड़ोसी के घर में घुसकर की मारपीट:रंजिश में 4 युवतियों को सड़क पर बेरहमी से पीटा, घायल बेटियों को लेकर थाने पहुंचा पिता, आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहल्ला कोहला बस्ती में नौशाद और यामीन का घर आसपास है। दोनों परिवार दीया-बत्ती बनाने का काम करते हैं। ग्राहकों को लेकर दोनों परिवारों में अक्सर नोक झोंक होती रहती है। - Dainik Bhaskar
मोहल्ला कोहला बस्ती में नौशाद और यामीन का घर आसपास है। दोनों परिवार दीया-बत्ती बनाने का काम करते हैं। ग्राहकों को लेकर दोनों परिवारों में अक्सर नोक झोंक होती रहती है।

सहारनपुर के थाना कोतवाली देवबंद के मोहल्ला कोहला बस्ती में दबंगों ने पड़ोसी के घर पर हमला बोल दिया। एक दर्जन पुरुष और महिलाएं घर में घुस गई। उन्होंने चार बहनों को सड़कों पर लाकर बुरी तरह से पीटा। सड़क पर मारपीट होते देख राहगीर हैरान रह गए। शोर सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बीच बचाव किया। तब जाकर मामला शांत हुआ। पीड़ित परिवार ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है।

ग्राहकों को लेकर रंजिश

मोहल्ला कोहला बस्ती में नौशाद और यामीन का घर आसपास है। दोनों परिवार दीया-बत्ती बनाने का काम करते हैं। ग्राहकों को लेकर दोनों परिवारों में अक्सर नोक झोंक होती रहती है। शनिवार शाम करीब 4 बजे यामीन के परिवार के लोग नौशाद में घर में घुस गए। घरवालों से मारपीट की।

मारपीट में चार सगी बहनें सादकीन, सालेहा, सानिया व शिफा घायल हो गई। घायल युवतियों को लेकर पिता थाने में पहुंचे। उन्होंनेआरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायल युवतियों का मेडिकल परीक्षण कराया। मामले की जांच जारी है।

पहले भी हो चुकी मारपीट

घायल युवतियों के पिता नौशाद ने बताया कि वह गरीब और कमजोर हैं। जबकि यामीन का परिवार दबंग किस्म का है। नौशाद ने बताया कि उसके परिवार के साथ पहले भी मारपीट हो चुकी है। कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर घटना की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...