• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • The People Of The Hindu Organization Demanded Strict Action Against The Terrorists From The Central Government, Expressed Their Displeasure Over The Silence Of The Opposition Parties Of The Country.

सहारनपुर...कश्मीरी पंडितों की हत्या पर हिंदू संगठनों में उबाल:हिंदू संगठन के लोग ने केंद्र सरकार से आतंकियों के खिलाफ की सख्त कार्रवाई की मांग की, देश के विपक्षी दलों की चुप्पी पर जताई नाराजगी

सहारनपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बजरंग दल के पश्चिमी प्रदेश संयोजक - Dainik Bhaskar
बजरंग दल के पश्चिमी प्रदेश संयोजक

बीते बुधवार को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा तीन कश्मीरी पंडितों की गोली मारकर हत्या किए जाने को लेकर सहारनपुर के हिंदू संगठनों में भारी नाराजगी है। इन संगठनों ने केंद्र सरकार से आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

आतंकी दे रहे केंद्र सरकार को दी चुनौती

बजरंग दल के पश्चिमी प्रदेश संयोजक विकास त्यागी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बीते बुधवार को आतंकवादियों ने तीन कश्मीरी पंडितों की हत्या कर केंद्र सरकार को सीधी चुनौती दी है। सिखों की हत्या कर आतंकवादियों ने अपना हिंदू विरोधी एजेंडा साफ जाहिर कर दिया। त्यागी के मुताबिक कश्मीर के अंदर आतंकवादी संगठन हिंदू समाज को निशाना बनाकर कश्मीर को हिंदू मुक्त प्रदेश बनाने की साजिश रच रहे हैं। जिसके पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI और भारत के कुछ देश विरोधी संगठनों का हाथ है।

बेगुनाहों की मौत निंदनीय
विकास त्यागी ने कहा केंद्र सरकार पूरे मामले को गंभीरता से लें और दोनों आतंकी घटनाओं को अंजाम देने वाले आतंकियों को ठिकाने लगाने का काम करें। जिस प्रकार से आतंकवादियों द्वारा कश्मीर में बेगुनाह लोगों की हत्या की जा रही हैं, वह निंदनीय है। उन्होंने कहा देश के विपक्षी दल भी जातिवाद और सांप्रदायिकता की राजनीति को बढ़ावा देने में लगे हैं। कश्मीर में सिखों और पंडितों की हत्या पर एक भी राजनीतिक दल द्वारा घटना के 24 घंटे बाद भी अपनी प्रतिक्रिया तक नहीं दी है। जबकि देश के अंदर छोटी-छोटी घटनाओं पर उक्त राजनीतिक दलों के नेता समाज को बांटने की साजिश करते हैं।

खबरें और भी हैं...