पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में नहर में उताराता मिला शव:स्नान कर रहे लोगों ने ज़िंदा समझकर शव को बाहर निकाला, युवक नहीं हो पाई पहचान....पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो- थाना कुतुबनगर, सहारनपुर - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो- थाना कुतुबनगर, सहारनपुर

सहारनपुर कुतुबशेर थाना क्षेत्र की पूर्वी यमुना नहर में एक युवक का शव बुधवार देर शाम को मिला है। युवक के हाथ पर ओम गुदा हुआ है। मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों से पहचान की अपील की है।

नहर में नहा रहे लोगों ने शव को निकाला
दरअसल कुतबशेर थाना क्षेत्र के गंगोह रोड स्थित मानकमऊ के पास पूर्वी यमुना नहर में एक युवक का शव उतराता हुआ नजर आया। उस समय नहर में नहा रहे युवकों ने युवक के शव को बाहर निकाला। उन्हें लगा कि युवक जिंदा है तो उल्टा कर उसके पेट का पानी भी निकला गया पेट से काफी पानी निकलने के बावजूद युवक की सांस नहीं लौट पाई। इसके बाद लोगों ने कुतबशेर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी।

नहीं हो पाई शव की शिनाख्त
सूचना पर पहुंची को कुतबशेर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर कुतबशेर थाना विनोद कुमार ने बताया कि मानकमऊ स्थित पूर्वी यमुना नहर में एक युवक का शव उतराता मिला था। मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर युवक के शव का फोटो वायरल कर लोगों से पहचान की अपील की जा रही है।

खबरें और भी हैं...