सहारनपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत:हाथरस से गाड़ी में सामान भरकर सहारनपुर आ रहा था, ट्रक ने टक्कर मार दी

सहारनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने रिंकू के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने रिंकू के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र में स्टेट हाईवे पर सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई। युवक हाथरस से ट्रक में सामान भरकर सहारनपुर की ओर आ रहा था। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना शाम की बताई जा रही है।

ट्रक ने अचानक मारे ब्रेक
जिला हाथरस के गांव टुकसान धातरा खुर्द निवासी रिंकू (32) ट्रक में सामान भरकर सहारनपुर जा रहा था। जैसे ही वह देवबंद में ब्रिज पर पहुंचा तो आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक मार लगा दी। जिससे रिंकू की गाडी ट्रक से टकरा गई। रिंकू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिंकू के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जितेंद्र कुमार ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम

युवक की मौत की सूचना उसके साथी ने परिजनों को फोन पर दी। मौत की सूचना के बाद परिवार में मातम पसर गया। जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक रिंकू के परिजन गांव से चल दिए है।

इंस्पेक्टर योगेश शर्मा का कहना है कि सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है। परिजनों को उसके साथ ने सूचना दे दी है। ट्रक चालक को हिरासत में ले रखा है। मृतक के साथी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...