अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत:अनुज रात में सहारनपुर से बाइक से घर लौट रहा था, रास्ते में टक्कर लगने से घायल हो गया, अस्पताल में तोड़ा दम

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाल गांव का रहने वाला अनुज (27) शुक्रवार को बाइक से शहर की ओर लौट रहा था। साढौली हरिया क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। - Dainik Bhaskar
हाल गांव का रहने वाला अनुज (27) शुक्रवार को बाइक से शहर की ओर लौट रहा था। साढौली हरिया क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी।

सहारनपुर के कोतवाली देहात के मल्हीपुर रोड स्थित साढौली हरिया गांव के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। मृतक के परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

सड़क पर घायल पड़ा था युवक
हाल गांव का रहने वाला अनुज (27) शुक्रवार को बाइक से शहर की ओर लौट रहा था। साढौली हरिया क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। राहगीरों ने घायल युवक की सूचना परिजनों की दी। मौके पर पहुंचे और परिजनों ने घायल अनुज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक युवक के दादा राजवीर सिंह ने बताया कि अनुज की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। वह पंजाब के मंडी गोविंदगढ़ में प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी था। बीती रात बाइक पर सवार होकर गांव से घर लौट रहा था कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना कोतवाली देहात प्रभारी उमेश रोरिया का कहना है कि परिजनों की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर आई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वाहन चालक को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...