सहारनपुर...भतीजे की मौत की खबर सुनकर चाची ने दम तोड़ा:युवक की मौत मुजफ्फरनगर में हुई थी, गमगीन माहौल में हुए दोनों का अंतिम संस्कार

सहारनपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना नकुड़ के गांव अघ्याना में एक युवक की मौत की खबर मिलते ही चाची की भी हार्टअटैक से मौत हो गई। युवक की मौत बुधवार को मुजफ्फरनगर के गांव छपार में बुधवार को सड़क दुर्घटना में हुई थी। चाची-भतीजे का अंतिम संस्कार गुरुवार की शाम गमगीन माहौल में किया गया।

बुआ के घर गया था युवक
आदित्य (17) अपने छोटे भाई कन्हैया के साथ बाइक पर मुजफ्फरनगर के गांव छपार में बुआ के घर गया था। बुधवार की शाम को दोनों बाइक से अपने घर वापस आ रहे थे। जैसे वह देवबंद-छपार मार्ग पर पहुंचे, तो सामने से आ रहे ट्रक से आमने सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार आदित्य की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा कन्हैया घायल हो गया। दुर्घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक घायल युवक को मेरठ रेफर कर दिया।

घायल युवक ने फोन पर दी थी जानकारी
मृतक के चचेरे भाई हिमांशु ने बताया घायल कन्हैया ने फोन कर हादसे की जानकारी दी थी। जिसके बाद परिजन मुजफ्फरनगर के लिए निकल गए थे। लेकिन आदित्य की मौत की सूचना जैसे उसकी चाची सुशीला (62) को लग गई। मृतक की चाची को हार्टअटैक आ गया। जिसके बाद परिजन महिला को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने सुशीला को मृत घोषित कर दिया।

इंजीनियर बनना चाहता था आदित्य
मृतक के चचेरे भाई हिमांशु ने बताया कि आदित्य शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में पॉलिटेक्निक का प्रथम वर्ष का छात्र था। आदित्य का भविष्य में सपना इंजीनियर बनना था। वह पढ़ाई में गंभीर था।

खबरें और भी हैं...