पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में 61 दारोगाओं का तबादला:कई दागियों को बनाया चौकी प्रभारी, SSP डा.एस.चनप्पा बोले- शिकायत मिलने वालों को हटाया

सहारनपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर कोतवाली की एक चौकी में तैनात दारोगा ने चोरी के पीड़ित एक कारोबारी से अपनी चौकी में एसी लगवाया गया। शिकायत हुई तो AC तो हट गया और जांच भी बैठ गई। - Dainik Bhaskar
सदर कोतवाली की एक चौकी में तैनात दारोगा ने चोरी के पीड़ित एक कारोबारी से अपनी चौकी में एसी लगवाया गया। शिकायत हुई तो AC तो हट गया और जांच भी बैठ गई।

सहारनपुर में कानून व्यवस्था बेहतर करने के लिए SSP डा. एस चन्नपा ने शनिवार की देर रात करीब ढाई बजे जिले के 61 दारोगाओं के ट्रांसफर कर दिए हैं। कई दागी दारोगाओं को बेहतर चौकी का प्रभारी बनाया गया है तो कई चौकी प्रभारियों को हटाकर दूसरे थाने में भेज दिया गया है।

हैरत की बात यह है कि जिन दारोगाओं की सबसे अधिक शिकायतें आ रही थी। उन्हें उनके पुराने स्थान से तो हटा दिया, लेकिन बेहतर चौकी या फिर थाने में भेज दिया है।

दारोगा पर सपा का ठप्पा

एसएसपी की ओर से किए गए तबादले को लेकर विभाग के छोटे और बड़े अधिकारियों के बीच में चर्चा बनी हुई है। देहात कोतवाली में तैनात एक दारोगा पर सपा का ठप्पा लगा हुआ है। जिस कारण वह आम जनता के साथ बदतमीजी और पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करता है। जिसकी शिकायत SSP को मिली थी।

जिसके बाद SSP ने संज्ञान लेते हुए देहात कोतवाली से हटाकर एक बेहतर कोतवाली में भेज दिया। ताकि वह यहां पर भी भाजपा सरकार को बदनाम कर सके।

एक कारोबारी से चौकी में AC लगाने का आरोप

सदर कोतवाली की एक चौकी में तैनात दारोगा ने चोरी के पीड़ित एक कारोबारी से अपनी चौकी में एसी लगवाया गया। शिकायत हुई तो AC तो हट गया और जांच भी बैठ गई। हैरानी की बात यह है कि सैकड़ों शिकायत के बाद भी इस दारोगा कोई कार्रवाई नहीं हुई, अब SSP को हटाना तो पड़ा, लेकिन उसे पहले वाली चौकी से बेहतर चौकी का प्रभारी बना दिया गया।

SSP डा.एस.चनप्पा का कहना है कि नियम के अनुसार, तबादले किए हैं। जिन लोगों की शिकायत थी। उन्हें हटाया भी गया है।

खबरें और भी हैं...