सहारनपुर में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे:फोन कॉल को लेकर चल रही थी तनातनी, मारपीट में 3 युवक घायल, एक पक्ष ने दी थाने में तहरीर

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेहटा शेखा व इमिलया गांव के युवकों में किसी फोन कॉल को लेकर तनातनी चल रही है। मारपीट का कारण भी इसी को माना जा रहा है। - Dainik Bhaskar
अंबेहटा शेखा व इमिलया गांव के युवकों में किसी फोन कॉल को लेकर तनातनी चल रही है। मारपीट का कारण भी इसी को माना जा रहा है।

सहारनपुर के थाना देवबंद में रविवार को फोन पर हुई बहस को लेकर युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर मारपीट हुई। धारदार हथियार से हमला किया गया। जिसमें 3 युवक घायल हो गए। मारपीट की घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के करीब 6 से ज्यादा लोगों पर गांव में आकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में थाने में तहरीर दी गई है।

गांव आकर मारपीट करने का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गांव के रहने वाले घनश्याम ने रविवार को कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि गांव अंबेहटा शेखा के करीब 6 युवक उसके घर में लोहे के पंच स्प्रिंग,लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर घुसे। महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने लगे। घनश्याम का आरोप है कि जब उसके भाई सियाराम और बेटे आकाश ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उनके साथ मारपीट की। इसमें रितिक का बेटा उमेश भी घायल हुआ है। रितिक का कहना है कि हमलावर युवकों ने बिना किसी कारण के उनके साथ मारपीट की। जबकि वह तो वहां खड़ा हुआ था।

फोन कॉल को लेकर चल रही तनातनी

अंबेहटा शेखा व इमिलया गांव के युवकों में किसी फोन कॉल को लेकर तनातनी चल रही है। मारपीट का कारण भी इसी को माना जा रहा है। गांव अंबेहटा शेखां के युवकों का आरोप है कि इमलिया गांव के युवकों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की। उसके बाद आरोपी भाग निकले। इस मामले में कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। घटना की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...