सहारनपुर...शादी की खुशियां मातम में बदली:सीड़की-झबरेड़ा मार्ग पर मैजिक और मोपेड की टक्कर में दो की मौत

सहारनपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मृतकों के परिजन - Dainik Bhaskar
अस्पताल में मृतकों के परिजन

सहारनपुर के थाना नागल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। सीड़की-झबरेड़ा मार्ग के पास गांव डंघेड़ा में मैजिक और मोपेड की जबरदस्त टक्कर हो गई। मोपेड पर सवार हरिद्वार के छोटा (45) व मंगलौर के शौकत (40) की मौके पर ही मौत हो गई। छोटा रामपुर मनिहारान के छिदबना गांव में अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए आ रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

परिजनों में मचा कोहराम
बुधवार की दोपहर को हरिद्वार निवासी छोटा अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए अपने दोस्त शौकत के साथ मोपेड पर आ रहा था। जैसे वह सीड़की-झबरेड़ा के पास गांव डंघेड़ा पहुंचा। सामने से आ रही मैजिक गाड़ी से मोपेड की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोपेड सवार दोनों सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक मैजिक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटना को देखकर के राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों को सूचना दी।

मृतक के फोन से परिजनों को सूचना दी
मृतक छोटे के फोन से परिजनों को सड़क पर हुई दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पर छोटा के परिजन शादी के कार्यक्रम को छोड़कर जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं मृतक शौकत के परिजनों को भी सूचना दी गई।

इंस्पेक्टर बीनू चौधरी का कहना है कि मैजिक गाड़ी गलत साइड से आ रही थी। जिस कारण दोनों की आमने-सामने की टक्कर हुई है। दोनों मोपेड सवार की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...