पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में सड़क दुर्घटना में दो अज्ञात लोगों की मौत:अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार दोनों लोगों को पीछे से टक्कर मारी, पुलिस ने दोनों शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए है

सहारनपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना सरसावा क्षेत्र के राधा स्वामी सतसंग भवन के सामने ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार दो लोगों को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन का सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से दोनों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना सोमवार सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। मौके से चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रैक्टर-ट्रॉली को थाने ले आई।
तेज रफ्तार में थी ट्रेक्टर-ट्रॉली
सोमवार को थाना सरसावा क्षेत्र के अंबाला हाईवे पर अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने दो बाइक सवार व्यक्तियों को पीछे से टक्कर मार दी। राहगीरों का कहना है कि ट्रैक्टर ट्रॉली तेजगति में थी। दोनों बाइक सवार सरसावा की ओर से सहारनपुर की ओर आ रहे थे। एक व्यक्ति की उम्र 40 व दूसरे की 32 साल के करीब बताई जा रही है। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों शवों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल ले आई। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस दोनों मृतकों के परिजनों को सूचित करने का प्रयास कर रह है।

जिला अस्पताल के चिकित्सक डा.प्रवेज अहमद का कहना है कि सोमवार सुबह 10.30 बजे एंबुलेंस के माध्यम से दो अज्ञात शवों को लाया गया था। दोनों मृत थे। पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा भरकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

खबरें और भी हैं...