• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • When The Woman Reached The In laws' House With The Police Station Behat, There Was A Ruckus When The Husband Was Confronted, The Police Niece Sticks To Drive Away The Crowd

पुलिस के सामने पति ने की पत्नी से हाथापाई:सहारनपुर में बच्चों से मिलने महिला पहुंची ससुराल, रोकने पर किया हंगामा, भीड़ को भगाने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

सहारनपुर3 महीने पहले
शोर सुनकर मौके पर गांव वालों की भीड़  जमा हो गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस महिला के पति को पकड़कर थाने लेकर जाने लगी।

सहारनपुर के थाना मिर्जापुर के गांव आलमपुर मादपुर में बच्चों से मिलने पहुंची महिला और उसके पति के बीच पुलिस की मौजूदगी में हाथापाई हो गई। दोनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान गांव वालों पुलिस के साथ अभद्रता भी की। पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को तीतर-बितर करने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस महिला व बच्चों को लेकर थाने आ गई। पुलिस हंगामा करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

शादी के बाद से चल रहा विवाद

सहारनपुर निवासी महिला का विवाह थाना मिर्जापुर के गांव आलमपुर मादपुर में एक व्यक्ति के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था। महिला काफी समय से अपने मायके में रह रही है। शुक्रवार को महिला थाना मिर्जापुर पहुंची और पुलिस से अपने बच्चों से मिलाने की बात कहीं। जिसके बाद पुलिस महिला को लेकर गांव आलमपुर मादपुर पहुंची। जब वह अपनी ससुराल पहुंची तो उसका सामना उसके पति से हो गया। दोनों में बहस होने लगी। महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर मौके पर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस महिला के पति को पकड़कर थाने लेकर जाने लगी। इससे परिजन और गांव वाले नाराज हो गए। भीड़ ने जबरन लड़के को पुलिस से छुड़ा लिया।

हंगामा करने वालों को चिन्हित करेगी पुलिस

पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठियां भांजी दी। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। हंगामे के बाद पुलिस महिला व बच्चों को लेकर थाने आ गई। इस मामले में थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह का कहना है कि हंगामा करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...