सहारनपुर में महिला ने किया सुसाइड:महिला ने नहीं खुद को किया बेडरूम में लॉक, बिलखते हुए बेटी पड़ोसियों से बोली-मम्मी दरवाजा नहीं खोल रही; बिस्तर पर मिला शव

सहारनपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा। - Dainik Bhaskar
पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 38 साल की महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की ली। शुक्रवार सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो बच्चे पड़ोसियों को बुलाने गए। बेटी ने बताया कि मम्मी दरवाजा नहीं खोल रही हैं। मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने बड़ी मुश्किल से बेडरूम का दरवाजा खोला। बिस्तर पर महिला मृत मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नहीं खुला दरवाजा तो बच्चों ने पड़ोसियों को बुलाया
मामला थाना मंडी क्षेत्र की श्याम नगर कॉलोनी का है। यहां नेहा अरोड़ा (38) पति अंशुल और दो बच्चों 15 साल की बेटी व 11 साल के बेटे साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले देहरादून में नेहा के ससुर की मौत हो गई थी। जिस कारण अंशुल देहरादून में था। घर पर महिला दोनों बच्चों के साथ घर पर थी। शुक्रवार सुबह करीब सात बजे नेहा के रूम का दरवाजा नहीं खुला तो बच्चों ने काफी देर खटखटाने के बाद पड़ोसियों को बुलाने गए। बेटी ने बताया कि मम्मी दरवाजा नहीं खोल रही हैं। ऐसे में पड़ोसियों ने बमुश्किल दरवाजा खोला तो महिला बेड-रूम में बिस्तर पर मृत पड़ी मिली। पड़ोसियों की सूचना पर थाना मंडी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

थाना मंडी प्रभारी अवनीश गौतम ने बताया कि महिला ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। देहरादून में गए मृतिका के पति अंशुल को सूचना दे दी गई। शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया।

खबरें और भी हैं...