उधार के पैसे मांगने पर महिला को तलवार से काटा:सहारनपुर में महिला के बेटों को लाठी-डंडों से पीटा, एसएसपी से लगाई गुहार

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल महिला - Dainik Bhaskar
घायल महिला

सहारनपुर के गांव धौराला में कुछ दबंगों ने उधार के पैसे मांगने पर एक परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। तलवार और लाठी-डंडों से पूरे परिवार को मारपीट कर घायल कर दिया गया। हमले में एक महिला के सिर पर तलवार से वार किया गया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित परिवार बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा। मामले से अवगत कराया। एसएसपी ने FIR करने के निर्देश दिए है।

उधार के पैसे मांगने पर किया हमला
गांव धौराला के अकील का आरोप है कि उनके पड़ोसी जुल्फकार, आमिल उर्फ काला, फरीद उर्फ पांडा, सुहैल व शोएब गोवंश कटान के आरोप में 14 माह पहले कुछ लोग पकड़े गए थे। इन लोगों ने उस समय परवीन से 50 हजार रुपए उधार लिए थे। वादा किया था कि कुछ दिन के बाद दे देंगे। सभी आरोपी जमानत पर बाहर भी आ गए हैं।

बुधवार की सुबह परवीन अपने पति अकील के साथ उधार के पैसे मांगने के लिए गई थी। पैसे मांगने पर विपक्षीगण भड़क गए और धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। आरोप है कि जब वह घर पहुंचे तो आरोपी हथियारों के साथ पीछे-पीछे आ गए और हमला कर दिया। जिसमें परवीन के सिर में तलवार लग गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता का पति अकील, बेटे गुलशेर और शमशेर भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

एसएसपी ने दिए FIR के आदेश
पीड़ित परिवार थाने में पहुंचा। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने घायल महिला का मेडिकल बनवाने के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं थाना नकुड़ प्रभारी को फोन कर पीड़ित परिवार की FIR दर्ज करने के आदेश दिए।

एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित परिवार की एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए गए है। जल्द ही कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...