महिला से लूट के मामले में आरोपी तक पहुंची पुलिस:सहारनपुर के थाना कोतवाली सदर बाजार के चंदर नगर इलाके में दिनदहाड़े घर में घुसकर चाकू की नोक पर महिलाओं से लूट हुई थी

सहारनपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के पाश इलाके और विधायक की कोठी के सामने चंदर नगर स्थित मकान में घुसकर महिलाओं से दिनदहाड़े हुई लूट के मामले में पुलिस आरोपी तक पहुंच चुकी है। पुलिस जल्द ही इस घटना का खुलासा कर सकती है। 11 अक्टूबर को चाकू की नोक पर महिला से जेवरात लूटे गए थे।

यह था मामला
कोतवाली सदर बाजार पाश इलाके चंद्र नगर निवासी कपड़ा कारोबारी अवनीश पसरीचा की रायवाला मार्केट में कपड़े की दुकान है। अवनीश के मुताबिक सोमवार को वह अपनी दुकान पर थे। घर पर उनकी पत्नी ममता और एक महिला रिश्तेदार प्रियंका मौजूद थी। दोपहर के समय घर में काम करने वाली एक महिला आई। बीते सोमवार शाम करीब 4 बजे वह काम खत्म करने के बाद चली गई। अवनीश के मुताबिक नौकरानी मुख्य गेट को खुला छोड़कर चली गई थी। नौकरानी के जाते ही एक युवक चाकू के साथ घर में घुस गया। आरोप है कि युवक ने दोनों महिलाओं को चाकू की नोक पर लेकर सोने चांदी के जेवरात उतरवा लिए। लुटेरे ने हालांकि घर में रखी अलमारी या अन्य सामान को छुआ तक नहीं।

लाखों की बताई जा रहे जेवरात
अवनीश का कहना था कि उनकी पत्नी और महिला रिश्तेदार लाखों के जेवरात पहने हुए थी। दिन में हुई लूट की जानकारी मिलते ही कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंच सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली थी। फुटेज में आरोपी नजर आ रहा है।

एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना था कि जांच पड़ताल में काफी चीजें सामने आई है। इस बारे में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस आरोपी तक पहुंच चुकी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...