सहारनपुर...बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत:पत्नी और बेट सहित गांव से शहर जा रहा था युवक, हादसे में बेटे सहित दो लोग घायल

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में पुलिस और परिजनों की भीड़ - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में पुलिस और परिजनों की भीड़

सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र के सब्दलपुर गांव के पास दो बाइकों भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार उसकी पत्नी, पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

परिवार से गांव से शहर जा रहा था युवक
थाना रामपुर मनिहारान कोतवाली के गांव नया गांव का राहुल (28) अपनी पत्नी सोनिया (26) और बेटे आयुष (06) बाइक पर सवार होकर गांव से शहर की ओर आ रहा था। जैसे वह थाना कुतुबशेर के सब्दलपुर-सहजवार रोड के पास पहुंचा, तो सामने से आ रही दूसरी बाइक टकरा गई। बाइकों की भिडंत में चार लोग घायल हो गए। राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। घायलों को जिला अस्पताल को भर्ती कराया।

दूसरी बाइक सवार युवक हुआ घायल
बाइकों की भिड़ंत में दूसरी बाइक पर सवार लालू माजरा निवासी राजेश भी घायल हो गया। जबकि मृतक राहुल का बेटा आयुष को भी गंभीर चोट आई। दोनों जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जबकि मृतक राहुल की पत्नी सोनिया को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दे गई। हादसे की खबर मिलने के बाद दोनों गांव के लोग जिला अस्पताल में पहुंच गए। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि मृतक युवक का बेटे सहित दो लोग ओर घायल हुए है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...