रामपुर मनिहारान के नागल में प्लेसमेंट ड्राइव:210 विद्यार्थियों ने दिया इंटरव्यू, 83 छात्र-छात्राओं को मिली नौकरी

रामपुर मनिहारान, सहारनपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नागल में आईआईएमटी कॉलेज उमाही के तत्वावधान में पॉलीटेक्निक के छात्र-छात्राओं के लिए एक मेगा कैंपल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें पॉलीटेक्निक कॉलेजों के 210 छात्र-छात्राओं ने इंटरव्यू दिया। मैकेनिकल के 53 छात्र-छात्राओं और इलेक्ट्रिकल के 33 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ।

हरियाणा के रेवाड़ी से कपारो मारूति प्राइवेट लिमिटेड, फरीदाबाद से एस्कॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड, राजस्थान के नीमराना से जोयसोन प्राइवेट लिमिटेड, भिवाडी से आनन्द मांडो प्राइवेट लिमिटेड, नोएडा से महाले थर्मल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने पहले छात्रों की लिखित परीक्षा ली गई। इकसे बाद उत्तीर्ण प्रतिभागियों के लिए साक्षात्कार किए। फिर कंपनी के एचआर मैनेजर्स परीक्षा में पास छात्रों के साक्षात्कार के बाद चयन किया गया।

संस्था सचिव ईशू मित्तल ने चयनित छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा छात्रों को दी गई रोजगार परक शिक्षा से प्लेसमेंट ड्राइव में छात्रों का चयन होता है। इस दौरान संस्था निदेशक डॉ सम्राट सिंह, डॉ नेहा त्यागी, डॉ स्वीटी मालिक, अमित जैन, ओमपाल सिंह, अमित चौहान, आशुतोष गुप्ता, डा कमल कृष्ण, अकुर त्यागी, वीएस कुशवाहा, सूर्यकांत, भानू प्रताप, अंकित मैनवाल आदि रहे।

खबरें और भी हैं...