रामपुर मनिहारान में महिला की मौत:संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

रामपुर मनिहारान, सहारनपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर मनिहारान । रामपुर मनिहारान में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।

सोमवार को थाना क्षेत्र के गांव नैनखेड़ा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया और मामले की जांच में जुट गयी।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सहारनपुर के पुष्पांजलि विहार निवासी ज्ञानचंद की पुत्री अंजली की शादी लगभग दो वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के गांव नैन खेड़ा निवासी विपिन के साथ हुई थी। सोमवार को अंजलि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

मृतका के भाई अर्जुन ने ससुराल पक्ष पर अपनी बहन की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

वहीं पुलिस ने बताया कि गांव नैन खेड़ा में विवाहिता की मौत की खबर मिली थी। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। समाचार लिखे जाने तक मामले में तहरीर नहीं आयी थी।

खबरें और भी हैं...