नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का रामपुर पहुंचने पर स्वागत:बोले-पूरे बहुमत से बनेगी सरकार, पार्टी की नीतियां लोगों तक पहुंचाने की अपील

रामपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का रामपुर पहुंचने पर स्वागत। - Dainik Bhaskar
नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का रामपुर पहुंचने पर स्वागत।

रामपुर मनिहारान 2017 में जनता को धोखा देकर सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार का सफाया कर प्रदेश की जनता पूर्ण बहुमत वाली सपा सरकार चुनने जा रही है। यह बात नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर रागिब अंजुम ने कही। शुक्रवार देर शाम ईदगाह रोड पर सपा नेता आफताब लाला के आवास पर पहुंचे नवनियुक्त सपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर रागिब अंजुम का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। सपा जिलाध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने का मंत्र दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है। किसानों, नौजवानों के साथ जो विश्वासघात भाजपा ने किया है। उसका बदला लेने जा वक्त आ चुका है। विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा का सफाया कर सत्ता से बेदखल करेगी। कहा कि भाजपा की बांटने व अपमान करने वाली राजनीति अब चलने वाली नही है। हिन्दू मुस्लिम को बांटने वाली भाजपा की राजनीति के खिलाफ सपा की सबको सम्मान देने वाली राजनीति का इंकलाब होने जा रहा है।

इससे पूर्व उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुटने का आहवान किया। सपा नेता आफ़ताब लाला ने कहा कि रामपुर की जनता सरकार के झूठे वादों और बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश में है। जनता सरकार से बदला लेने का पूरा मन बना चुकी है। 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर लोगो मे पूरा जोश है। जनता इस चुनाव में भाजपा को सत्ता से हटाने जा रही है। इस बार प्रदेश में सपा की सरकार पूरे बहुमत से बनने जा रही है। यह लोग रहे मौजूद इस दौरान अनवर अली, मोहम्मद अकरम, शारिक जमाल,नदीम अहमद,नवाब कुरैशी, अयाज़ अहमद राजा,नसीम भारती, मारूफ सिद्दीक़ी,शहनवाज सैफी, नसीम आदि मौजूद रहे।