रामपुर मनिहारान में निकाला गया फ्लैग मार्च:एसडीएम ने पुलिस बल और सीआरपीएफ के साथ लोगों को बिना डरे मतदान करने के लिए कहा

रामपुर मनिहारानएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च।

रामपुर मनिहारान उपजिलाधिकारी संजीव कुमार ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र पुलिस बल व सीआरपीएफ बल के साथ क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर भयमुक्त मतदान का संदेश दिया। शनिवार को उपजिलाधिकारी संजीव कुमार ने पुलिस क्षेत्राधिकारी नकुड़ अरविंद सिंह पुंडीर,कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर जसबीर सिंह, सीआरपीएफ कमांडर श्री कनन, क़स्बा इंचार्ज एसआई बिजेंद्र सिंह रावल सहित पुलिस बल और सीआरपीएफ बल के साथ क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया।

निर्भीक होकर मतदान करने का दिया संदेश

उपजिलाधिकारी संजीव कुमार ने विधानसभा चुनावों में निर्भीक होकर मतदान करने का संदेश देते हुए कहा कि सभी मतदाता कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए निश्चित होकर मतदान में भाग लें। पुलिस प्रशासन असामाजिक आपराधिक तत्वों पर कड़ी नज़र रखे हुए है। कोई भी किसी भी प्रकार चुनावों में बाधा नहीं डाल सकेगा। उन्होंने कहा कि यदि किसी को किसी प्रकार की परेशानी हो, तो तत्काल पुलिस को सूचना दें।

आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा

उपजिलाधिकारी ने कहा कि यदि कोई प्रत्याशी या उसके समर्थक किसी तरह का लालच दें या डरा कर चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करें तो उसकी सूचना भी पुलिस प्रशासन को दी जाए। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रलोभन देने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा।