लापता छात्र को परिजनों ने सकुशल ढूंढ़ निकाला:6 दिन से लापता था छात्र, यूनिफॉर्म में स्कूल न पहुंचने पर पिता ने लगाई थी डांट, डरकर भाग गया था छात्र, सहारनपुर में मिला

रामपुर मनिहारान9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छह दिन से लापता छात्र को परिजनों ने सकुशल बरामद कर लिया। छात्र के सकुशल लौटने से परिवार में खुशी का माहौल है।

गौरतलब है कि 6 दिन पूर्व एक 19 वर्षीय छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। जिसकी परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर सकुशल बरामदगी की मांग की थ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता छात्र की तलाश शुरू कर दी थी। परिजन भी छात्र को ढूंढने में लगे हुए थे।

लापता छात्र परिजनों के मुताबिक सोमवार को उन्हें सूचना मिली कि उनका लापता पुत्र सहारनपुर में है। जिस पर परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे और युवक को सकुशल बरामद कर घर ले आए।

छात्र के पिता प्रमोद कुमार ले अनुसार बीते 23 फरवरी कि सुबह बिना यूनीफॉर्म छात्र स्कूल पहुंचा था। स्कूल प्रबंधन ने ड्रेस पहन कर स्कूल आने की बात कहकर छात्र को वापस भेज दिया था। लेकिन युवक अपने दोस्तों के साथ कहीं और निकल गया था।

12 बजे तक भी जब छात्र दोबारा स्कूल नहीं पहुंचा तो स्कूल प्रबंधक ने युवक के पिता को फोन कर छात्र के स्कूल न आने का कारण पूछा जिस पर छात्र के पिता ने उसे फोन पर डांट फटकार लगाई। पिता की चेतावनी के बाद छात्र दहशत में घर से कहीं चला गया था। जो सोमवार को सहारनपुर से बरामद हुआ है।

पुलिस का कहना है कि सूचना मिली है की गुमशुदा छात्र परिजनों को मिल गया है। जिसे अभी तक कोतवाली नहीं लाया गया है। छात्र का बयान लेने के बाद ही मामला साफ होगा।

खबरें और भी हैं...