चन्दौसी में अग्निशमन विभाग ने चलाया जागरूकता अभियान:चंदौसी के सभी प्राइवेट हॉस्पिटलों में मॉकड्रिल व फायरड्रिल के माध्यम से आग से बचाव के उपाय सुझाए

चन्दौसी16 दिन पहले

गर्मी का मौसम आते ही आग की घटनाएं भी बढने लगती हैं। इसी को देखते हुए अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने चंदौसी सभी प्राइवेट हॉस्पिटलों में जैसे BS हॉस्पिटल, पार्थ हॉस्पिटल, विश्कर्मा हॉस्पिटल, माँ हॉस्पिटल , नीलम हॉस्पिटल आदि हॉस्पिटलों में मॉक ड्रिल व फायर ड्रिल के माध्यम से आग से बचाव के उपाय सुझाए दिए।

सीएफओ प्रताप सिंह के साथ सचिन कुमार ने सभी हॉस्पिटल स्टाफ को मॉकड्रिल के द्वारा आग से बचाव के उपाय प्रत्यक्ष उदाहरण देकर समझाए। मीडिया से बात करते हुए सचिन कुमार चंदौसी प्रभारी अग्निशमन विभाग ने बताया मुख्यालय के आदेश अनुसार चंदौसी शहर के लगभग सभी प्राइवेट हॉस्पिटलों में मॉकड्रिल व फायरड्रिल कराई जा रही है, जिसमें लोगों को बताया जा रहा है।

किसी भी इमरजेंसी सिचुएशन में अपने आप को कैसे सुरक्षित रख सकते हैं। कितनी जल्दी आग पर काबू पा सकते हैं। और जो हॉस्पिटल में कमियां पाई जा रही है उन सब को निर्देशित किया जा रहा है। कि जल्दी से जल्दी इन कमियों को ठीक कराया जाए जरा सी लापरवाही में बड़ी दुर्घटना की संभावना रहती है।

खबरें और भी हैं...