गुन्नौर में जिलाधिकारी ने भूमाफिया को दिए अल्टीमेटम:बोले- कब्जा खुद छोड़ें या कार्रवाई को रहें तैयार, 4 शिकायतों का निस्तारण

गुन्नौर, संभल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुन्नौर कोतवाली परिसर में शनिवार को जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में थाना दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें पुलिस कप्तान चक्रेश मिश्रा, एसडीएम रामकेश धामा, गुन्नौर सीओ देवेंद्र कुमार शर्मा, इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह पुनिया ने शिकायतें सुनीं। इस दौरान अधिकतर शिकायतें भूमि संबंधित आईं, जिनमें से चार का निस्तारण किया गया।

गुन्नौर कोतवाली परिसर में जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में थाना दिवस आयोजित किया गया, जिसमें में पुलिस कप्तान चक्रेश मिश्र, एसडीएम रामकेश धामा, गुन्नौर सीओ देवेंद्र कुमार शर्मा और इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह पुनिया ने शिकायतें सुनीं। इस दौरान कुल 22 शिकायतें आईं, जिसमें अधिकतर राजस्व विभाग से संबंधित थी। 4 का मौके पर ही निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि भूमाफिया कब्जा खुद छोड़ें या कार्रवाई को तैयार रहें।

जिला अधिकारी मनीष बंसल एवं पुलिस कप्तान चक्रेश मिश्रा ने पुलिस विभाग एवं राजस्व विभाग के कानूनगो एवं लेखपालों को कड़े निर्देश दिए। बताया कि सभी का समय से समाधान होना चाहिए। कोई भी किसान परेशान न रहे। वहीं, इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह पुनिया ने कहा कि पुलिस विभाग जनता के सहयोग के लिए है। जनता की किसी भी तरह की समस्या हो उसके लिए पुलिस विभाग पूरी तरह से सहयोग करेगा। भूमि माफिया एवं अन्य तरह के अपराधियों को बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा। उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। अपराधियों के लिए कोई समझौता नहीं। इस दौरान गुन्नौर सीओ देवेंद्र कुमार शर्मा , इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह पुनिया और अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...