संभल में सड़क हादसे में तीन की मौत:दोस्तों के साथ रिश्तेदारी जा रहा था युवक, हाईवे पर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार

संभल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में सड़क हादसे में तीन की मौत। - Dainik Bhaskar
संभल में सड़क हादसे में तीन की मौत।

संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर सड़क पर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली से कार टकराने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुआ हादसा

बता दें कि यह भीषण हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर बहजोई थाना क्षेत्र के ढकारी गांव के पास हुआ। बीती रात मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई थी। इसी बीच आगरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ट्रॉली से टकरा गई। कार में सवार धनारी थाना क्षेत्र के दिनौरा गांव निवासी रघुवीर, भूरे और एक दूसरे साथी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

दोस्तों के साथ रिश्तेदारी जा रहा था युवक

हादसे की जानकारी मिलते ही बहजोई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। धनारी थाना क्षेत्र के दिनौरा गांव के निवासी रघुवीर अपने दोस्त भूरे और एक दूसरे साथी के साथ बहजोई अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। जैसे ही उनकी कार बहजोई थाना क्षेत्र के ढकारी गांव के पास पहुंची तभी सड़क पर पलटी ट्रॉली से टकराने के कारण यह भीषण हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं...