• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sambhal
  • Case Registered Against The Son Of Former MLA Of Sambhal, Public Meeting Was Being Held In Faizpur, Case Against 60 For Violation Of Code Of Conduct And Covid Guidelines

संभल...पूर्व विधायक के बेटे पर मामला दर्ज:फैजपुर में कर रहे थे जनसभा, 60 के खिलाफ आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन का मुकदमा

संभल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज। - Dainik Bhaskar
पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

निर्वाचन आयोग के सख्त तेवर देखते हुए संभल पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में 24 घंटे के भीतर दूसरा मुकदमा दर्ज किया है। रजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह को क्षेत्र के गांव फैजपुर में चुनावी जनसभा होने की जानकारी मिली तो दरोगा जितेंद्र कुमार को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामखिलाड़ी यादव के बेटे अखिलेश यादव अपने समर्थकों के साथ गांव में 50 से 60 लोगों की सभा को संबोधित कर रहे थे।

कोविड गाइडलाइन की भी उड़ा रहे थे धज्जियां
आरोप है कि इस दौरान पूर्व विधायक के पुत्र समर्थकों के साथ जनसभा को संबोधित कर आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे थे। तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व विधायक पुत्र और जनसभा में मौजूद समर्थक कोविड-गाइडलाइन का भी खुला उल्लंघन कर रहे थे। इसके बाद रजपुरा थाना पुलिस ने दरोगा जितेंद्र कुमार की तरफ से पूर्व सपा विधायक रामखिलाड़ी यादव के पुत्र अखिलेश यादव और समर्थक भूदेव,सौपाली,मुनीम और नरेश सहित 50-60 अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 188,269,270 और 51B के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज
रजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक के पुत्र अखिलेश यादव व समर्थको के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह लोग गांव में जनसभा कर रहे थे। आगे भी यदि कोई उल्लंघन करेगा तो सख्ती से निपटा जाएगा।

खबरें और भी हैं...